भुसावल में भाजपा नेता की घर के बाहर हत्या 


धाकड़ खबर | 07 Oct 2019


3 बेटों और भाई को भी मारी गोली

भाजपा पार्षद रवींद्र खरात, उनके परिवार के तीन सदस्यों और बेटे के दोस्त की तीन अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के बाहर हत्या कर दी। घटना महाराष्ट्र के जलगांव में भुसावल की है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने खरात और अन्य पर गोलियां चलाईं और चाकू से हमला किया। मामले में पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार किया है। जांच चल रही है।

घटना रविवार देर रात हुई जब पार्षद रवींद्र (55) और उनके परिजन अपने घर में थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि देशी पिस्तौल और चाकू लिए हमलावर रवींद्र के घर में दाखिल हुए और गोलियों की बरसात कर दी। हमले को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग गए लेकिन बाद में उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन, इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटे प्रेमसागर (26) और रोहित (25) समेत एक अन्य व्यक्ति सुमित गजरे की मौत हो गई। वारदात के पीछे की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र के जलगांव के अंतर्गत आने वाले भुसावल में भाजपा पार्षद रवींद्र खरात और परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अज्ञात आरोपियों ने पहले मृतकों पर फायर किया, इसके बाद उन पर चाकू से हमला बोल दिया। यह घटना मृतक खरात के घर के बाहर ही घटी। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। जलगांव के भुसावल में एक भाजपा नेता की परिवार के तीन सदस्यों सहित गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जलगांव के भुसावल में भाजपा पार्षद रवींद्र खरात के साथ अज्ञात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। इस हादसे में रवींद्र खरात के साथ ही उनके परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। हमलावरों ने सभी को खरात के घर के बाहर गोली मारी और चाकुओं से हमला किया था। जब तक कोई कुछ समझ पाता आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे डाला था। हमलवारों ने रवींद्र के साथ ही उनके परिवार के सदस्यों और बेटे के एक दोस्त पर भी हमला किया। इस वारदात के बाद पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

 



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry