गवाह को धमका रहा है आरोपी सांसद


धाकड़ खबर | 11 Sep 2019

गवाह को धमका रहा है आरोपी सांसद
वाराणसी। जेल से पीड़ित छात्रा को धमका रहे हैं रेप के आरोपी सांसद अतुल राय!छात्रा ने बताया कि मामले के गवाह को भी धमकाया जा रहा है. उस पर फर्जी रेप का मामला दर्ज किया जा रहा है, जिससे वह केस से दूरी बना ले. कॉलेज छात्रा से रेप मामले में आरोपी बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय पर नया आरोप लगा है. पीड़िता ने न्यूज 18 से खास बातचीत में बताया कि आरोपी सांसद उसे जेल से धमकियां दे रहे हैं और केस वापस लेने के लिए दबाव डाल रहे हैं. पीड़िता का आरोप है कि उसके परिजनों को भी डराया जा रहा है. इसके चलते वो अपने केस की पैरवी नहीं कर पा रही है. पीड़िता ने कहा कि जब भी वो घर से बाहर निकलती है तो अतुल राय के लोग उसका पीछा करते हैं. 
पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में उसने वाराणसी पुलिस (च्वसपबम) को ट्वीट कर शिकायत भी भेजी है और पुलिस ने उस पर संज्ञान भी लिया है. छात्रा ने बताया कि मामले के गवाह को भी धमकाया जा रहा है. उस पर फर्जी रेप का मामला दर्ज किया जा रहा है, जिससे कि वो केस से दूरी बना ले. उसने बताया कि डीजीपी (क्ळच्) को इस संबंध में पूरी जानकारी दे दी गई है. वो तीन बार डीजीपी ऑफिस भी गई और एक बार उनसे मुलाकात भी हुई. इस दौरान सभी बातें उनके सामने रखीं लेकिन पिछले दो बार से उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. इस संबंध में एसपी बलिया को सभी बातें बता दी गई हैं.
पीड़िता ने बताया कि अतुल राय के डर से वो पिछले कुछ महीने से लगातार अपना ठिकाना बदल रही है. उसने कहा कि उसे राय के लोगों से खतरा है और पुलिस भी आरोपी से मिली हुई है. उसने कहा कि वो लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी से सुरक्षा की गुहार लगा रही है. उसने कहा कि मामले में सही तरीके से जांच नहीं की जा रही है और ऐसे में सही जांच की भी मांग की जा रही है.  वहीं मामले के गवाह ने कहा कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं. उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा कर कहा जा रहा है कि वो पीड़िता पर दबाव बनाए कि केस वापस ले ले. नरही थाने में जिसने उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है उसे वो जानता तक नहीं है. बीएसपी सांसद अतुल राय के डर के चलते वो लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है. उसने बताया कि वो पीड़िता को वर्ष 2013 से जानता है.



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry