दिनदहाड़े छात्र नेता को मारी गोली


धाकड़ खबर | 19 Jun 2019

बस्ती। ए.पी.एन. पीजी कालेज के गेट पर बदमाशों ने छात्र नेता अनित शुक्ला को दिनदहाड़े गोली मार दी। इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। अनित शुक्ला बस्ती शहर के तुरकहिया मोहल्ले के रहने वाले हैं। गोली उनके पेट में लगी है। आनन फानन में घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अनित को लखनऊ रिफर कर दिया है।

घटना का कारण दो पक्षों में किसी बात को लेकर एक दिन पहले झड़प हुई थी। छात्र पर जानलेवा हमले का आरोप इसी जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के कछुआडे़ गांव निवासी विकास पाल उर्फ हनुमानदास पर लगा है। उसका भाई विजय पाल एक अन्य हत्या मामले में जेल में बंद बताया जा रहा है। हनुमानदास करीब एक माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आया है और किसी घटना को अंजाम देने के लिये इन दिनों शहर में रह रहा था। मौके पर फोर्स तैनात कर दी गयी है।


फुटेज के आधार पर पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये जाल बिछाना शुरू कर दिया है। जानकारों ने बताया कि हनुमानदास इससे पहले अयोध्या के श्यामा सदन में रहता था। वहां के महन्थों से उसके अच्छे सम्बन्ध हैं। सीसीटीवी कैमरे के अनुसार घटना स्थल पर तीन बाइकों पर सवार छः लोग आते हैं, तीनों 10-10 कदमों की दूरी पर खड़ी होती हैं। पल्सर पर खुद हनुमानदास सवार है, उसके पीछे भी कोई बैठा है।

मौके पर पहुंचकर हनुमानदास बाइक से उतरकर पीछे सवार व्यक्ति से असलहा लेता है और कुछ ही कदमों की दूरी खड़े अनित शुक्ला को ठोंक देता हैं। गोली मारने के बाद बाइक सवारों ने उसे कवर किया और सभी भागने में कामयाब रहे। पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद है। पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी में सहयोग के लिए एक सीसीटीबी फुटेज भी जारी किया है।


अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry