इस्लामाबाद में 22 वर्षीय ब्लॉगर मुहम्मद बिलाल खान की गोली मारकर हत्या


धाकड़ खबर | 17 Jun 2019

इस्लामाबाद 
पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में रविवार रात को ब्लॉगर मुहम्मद बिलाल खान की हत्या कर दी हई। 22 वर्षीय बिलाल खान पर इस्लामाबाद के G-9/4 एरिया में यह हमला हुआ। पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' से बातचीत में पुलिस सुपरिंटेंडेंट सद्दार मलिक नईम ने ब्लॉगर की हत्या की पुष्टी की है।


ब्लॉगर खान पर हमला हुआ, उस दौरान वह इस्लामाबाद के G-9/4 एरिया में थे। उनके साथ एक दोस्त भी था। हमले में खान की मौत हो गई, जबकि उनके एहतेशाम जख्मी हो गए। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक खान के ट्विटर पर 16,000 फॉलोअर्स थे, जबकि यूट्यूब चैलन पर 48,000 और फेसबुक पर 22,000 फॉलोअर्स हैं। 

अधिकारियों के मुताबिक खान की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। इसके अलावा गोली चलने की आवाज भी सुनी गई थी। माना जा रहा है कि बिलाल की हत्या सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट्स के चलते की गई है। 

हमारे बारे में

  • धाकड़ खबर के माध्यम से हम एक ऐसी यात्रा कर रहे हैं, जिसमें आप भी सहयात्री व सहभागी हैं. यह यात्रा वर्तमान दौर के संघर्ष जनित तनाव और अवसाद वाले माहौल में इससे निजात के उपाय तलाशने की है. तकनीक की सहजता से अपने सब्सक्राइर्ब्स से रोजाना का रिश्ता कायम होना संभव हो गया. यह हमारे आपके बीच के संग-साथ को बराबर बनाये रखेगा......
  • Read More

सम्पर्क करें

contact@dhaakadkhabar.com

इस नंबर पर WhatsApp कर सकते हैं +91 - 8766332382