शाहिद कपूर का छलका दर्द, कबीर सिंह के बाद एक्टर के पास नहीं है कोई दूसरी फिल्म


धाकड़ खबर | 17 Jun 2019

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और फिट एक्टर में शुमार किए जाते हैं. शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. शाहिद की कमीने, उड़ता पंजाब, जब वी मेट दर्शकों को काफी पसंद आईं. हैरत की बात यह है कि परफेक्ट बॉडी, टैलेंट और कई अच्छी फिल्में देने के बावजूद शाहिद के करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ने के बजाय तेजी से नीचे की ओर गिरता नजर आ रहा है. एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर शाहिद कपूर का ये दर्द साफ नजर आया.

शाहिद कपूर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कबीर सिंह के अलावा फिलहाल उनकी झोली में कोई दूसरी फिल्म नहीं है. वो यह फिल्म करने बाद खाली हैं. शाहिद ने कहा, "फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है. मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं. हालांकि, फिल्म न करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं."


वहीं ऐसी खबरें हैं कि शाहिद कपूर भारतीय बॉक्सर डिंग्को सिंह की बायोपिक फिल्म में काम करना चाहते हैं. यह इंडिया के पहले और इकलौते गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर हैं.

शहिद की लेटेस्ट फिल्म कबीर सिंह की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे.

बता दें कि फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. शाहिद की फिल्म कबीर सिंह इसी महीने 21 जून को रिलीज हो रही है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाहिद की फिल्म कबीर सिंह उनके करियर में दोबारा से उछाल ला पाएगी?


अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry