रेलवे स्टेशन पर सोता था, लुक्स की वजह से नहीं देता था कोई काम: अनुपम खेर


धाकड़ खबर | 17 Jun 2019

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की. इस दौरान कपिल ने दोनों के साथ जमकर मस्ती की. अनुपम खेर ने अपने फिल्म करियर के संघर्ष को बताया. उन्होंने बताया कि एक समय था जब मुंबई में सोने के लिए उनके पास छत नहीं थी. वह रेलवे स्टेशन पर ही सो जाया करते थे. इतना ही नहीं गुड लुकिंग न होने की वजह से उन्हें कोई काम भी नहीं देता था.

अनुपम ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया, ''जब मैं मुंबई आया था तो मेरे पास पैसे नहीं थे. इस दौरान मैं रेलवे स्टेशन पर सोया करता था. इसके चूंकि मैं अच्छा नहीं दिखता था तो शुरुआत में तीन साल तक मुझे काम नहीं मिला था. जब मैं महेश भट्ट से मिला तो वह मुझे काम देने के लिए तैयार हो गए. उन्हें पता चला कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं. मैंने उनसे कहा कि मैं अच्छा नहीं बल्कि ब्रिलियंट एक्टर हूं. उन्होंने मेरे कॉन्फिडेंस को देखकर सारांश फिल्म में काम करने का मौका दिया.''


कपिल शर्मा ने दोनों सितारों से पूछा कि अगर उन्हें अपनी लाइफ में कुछ बदलने का मौका मिले तो वह क्या होगा? अनुपम खेर ने एक गहरी सांस ली और कहा कि जब वह बच्चे थे तो वह एक औसत छात्र थे. स्पोर्ट्स की तरफ भी उनका झुकाव नहीं था. हालांकि उन्हें किसी बात का पछतावा नहीं है लेकिन फिर भी वह अपने उसी बच्चे वाले दौर में दोबारा जाना चाहते हैं और अपनी रुचि को बदलना चाहते हैं. इसके बाद ईशा गुप्ता ने बताया कि एक्टिंग करने से पहले वह लॉयर बनना चाहती थीं. अगर जिंदगी में पीछे जाकर कुछ बदलने का मौका मिलता तो वह अपनी एक्टिंग पर और ज्यादा फोकस करती.


अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry