अलग अंदाज में नजर आए उस दिन धोनी


धाकड़ खबर | 27 Nov 2019


रांची। धोनी ने अपने खुशहाल शादीशुदा जीवन का राज खोलते हुए पत्नी साक्षी को लेकर भी दिलचस्प बातें की। धोनी ने कहा, मर्द शादी से पहले तक ही शेर होता है। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट फील्ड में जितने गंभीर नजर आते हैं, असल जिंदगी में उतनी ही मस्ती करते हैं। धोनी मुंबई में पिछले दिनों फैंस के बीच पहुंचे थे। यहां उन्होंने जमकर मस्ती की। बेहद बिंदास अंदाज में नजर आए धोनी ने निजी जिंदगी को लेकर अपने विचार भी साझा किया। धोनी ने इस दौरान बताया कि कैसे वे अपनी पत्नी साक्षी को खुश रखते हैं। धोनी ये कहने से भी नहीं चूके कि वे साक्षी की हर बात खुशी खुशी मान लेते हैं। वे फील्ड के बाहर एंजॉय करने का कोई मौका जाने नहीं देते। धोनी पिछले दिनों एक निजी कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई में थे। लेकिन यहां उन्होंने अपनी शादीशुदा जीवन के कई राज खोले। उन्होंने साक्षी को लेकर भी कई दिलचस्प बातें की। धोनी ने यहां तक कह दिया- हर मर्द तब तक ही शेर होता है जब तक कि उसकी शादी नहीं हो जाती।
इस दौरान के कुछ कुछ पल वीडियों में हैं। इसमें धोनी शादीशुदा जीवन की कुछ मजेदार बातें करते सुनाई दे रहे हैं। धोनी ने कहा - मैं पत्नी को सारे काम करने देता हूं क्योंकि मुझे पता है कि अगर मेरी पत्नी खुश रहेगी तो मैं खुश रहूंगा। मेरी पत्नी तभी खुश रहती है जब मैं उनकी हां में हां मिलाता हूं। देखिए यह बहुत पुरानी बात है कि सभी आदमी शेर होते हैं लेकिन ये तब तक ही होता है जब तक कि उनकी शादी नहीं हो जाती। असली प्यार 50 साल के बाद शुरू होता है। धोनी के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल धोनी के फैंस क्लब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वे मुंबई में फैंस के साथ मुखातिब हो रहे हैं।
वे वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ हुई सीरीज में नहीं खेले। अब टीम इंडिया की आगामी सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ ही है और इसमें भी धोनी नहीं हैं। बता दें कि धोनी ने इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है और वे अपने परिवार, दोस्तों और फैंस के बीच ही समय बिता रहे हैं। धोनी इंग्लैंड में हुए वल्र्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद नहीं खेले हैं।

 



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry