इमरान को कर्म का फल मिल रहा है: पूर्व पत्नी


धाकड़ खबर | 21 Nov 2019


इस्लामाबाद। इमरान खान की पूर्व पत्नी ने चार मिनट के एक वीडियो में कहा, नवाज शरीफ का परिवार हर तरह की मुश्किलों का सामना कर सकता है। गुस्से में उनहोंने कहा, इमरान को कर्म का फल मिल रहा है। वह इमरान खान को लताड़ लगाने या जलील करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। दरअसल, ब्रिटेन की पत्रकार रेहम खान के साथ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की शादी बमुश्किल 10 महीने ही चली। मगर, दोनों के बीच नफरत का सिलसिला तब से बदस्तूर जारी है। 
सोमवार को रेहम का एक वीडियो बयान पाकिस्तानी मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो में, रेहम ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को डाइट कोक की आपूर्ति को रोकने के लिए इमरान खान सरकार की आलोचना की। इस बात को लेकर रेहम नाराज दिखीं। व्यक्तिगत और राजनीतिक, दोनों विकल्पों को लेकर इमरान की लगातार रेहम आलोचना करती रही हैं।आपका नेता तो एक दिन भी जेल में नहीं रह सकता है।


 


आज आपने मरियम को डाइट कोक देने से मना कर दिया है। अगर आपके नेताओं को भी जेल में कोक पीने से मना कर दिया जाए, तो सोचिए क्या होगा। अगर आप भी जेल जाएंगे तो आपके साथ भी ऐसा ही सलूक होगा। बताते चलें कि एक साल पहले भ्रष्टाचार के मामले में जेल गई मरियम को 4 नवंबर को जमानत मिल गई थी। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ का परिवार हर तरह की मुश्किलों का सामना कर सकता है। सोशल मीडिया पर करीब चार मिनट के एक वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इमरान खान की जमकर आलोचना की है। ऐसे में इन दिनों खराब आर्थिक हालात के चलते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर चैतरफा हमले हो रहा हैं। तो रेहम ने भी बहती गंगा में हाथ धोते हुए कहा कि इमरान ने देश के साथ बेवफाई की है और उन्हें अपने किए हुए कर्म का फल मिल रहा है। साल 2014 में आपने धरना-प्रदर्शन किया था और अब आपके खिलाफ फजलुर्रहमान धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल, रेहम ने नवाज शरीफ के परिवार का बचाव करते हुए भी इमरान को घेरा है।


अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry