अयोध्या में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात, केंद्र सजग, सब पर है ड्रोन की नजर


धाकड़ खबर | 07 Nov 2019


न्यूज डेस्क। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात। संभावित फैसले को लेकर प्रदेश के एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडे ने अयोध्या पहुंचकर कमान संभाल ली है. अयोध्या की सुरक्षा को लेकर एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडे ने सर्किट हाउस में पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की. अयोध्या की सुरक्षा में सिविल पुलिस के साथ पीएसी, आरएएफ को लगाया गया है. इसके साथ ही एटीएस भी अयोध्या पर नजर रख रही है. खुफिया एजेंसी को सतर्क रखा गया है. ड्रोन कैमरे से अयोध्या की निगरानी की जा रही है. हम आपको बता दें कि अयोध्या विवाद मामले में 17 नवंबर तक सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना सकता है.
गौरतलब है किएडीजी अभियोजन आशुतोष पांडे पूर्व में अयोध्या में हुए धर्म संसद को सकुशल संपन्न करा चुके हैं. जिससे एक बार फिर शासन ने आशुतोष पांडे पर भरोसा जताया है अयोध्या के एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि अयोध्या के सभी एंट्री पॉइंट पर बैरियर लगाकर चेकिंग की जाएगी. भारी संख्या में पीएसी के जवान अयोध्या पहुंच चुके हैं. जनपद के लगभग दो सौ स्कूलों में सुरक्षाबलों को ठहराया जा रहा है. रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, होटल, धर्मशाला सभी पर पुलिस की नजर है. उन्होंने कहा कि अयोध्या के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर होगी.  
बुधवार को अयोध्या की सड़कों पर आरएएफ की टीमें नजर आईं. सुरक्षा व्यवस्था में तैनात इन टीमों की चप्पे-चप्पे पर नजर है, जिससे किसी भी अप्रिय स्थिति से समय रहते निपटा जा सके. हालांकि जिला प्रशासन कोशिश कर रहा है कि अस्पताल स्कूल खुले रहें और अयोध्या का वातावरण सामान्य रहे..

 



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry