ड्रग तस्करों ने छह बच्चों और तीन महिलाओं को मारकर जला डाला, इलाके में दहशत का माहौल


धाकड़ खबर | 06 Nov 2019

न्यू मेक्सिको। मेक्सिको में ड्रग तस्करों ने परिवार के छह बच्चों और तीन महिलाओं को मारकर जला डाला। बंदूकधारियों ने मां और उनके चार बच्चों को एक गाड़ी में मार दिया. इसमें 8 महीने का एक जुड़वां बच्चा भी शामिल है। उत्तरी मेक्सिको में हमलावरों ने एक ही परिवार के 9 लोगों की हत्या कर दी है. मरने वालों में 3 महिलाएं और 6 बच्चे शामिल हैं. ये सारे लोग मॉरमॉन समुदाय के बताए जाते हैं. इन सबके पास अमेरिका और मेक्सिको दोनों की नागरिकता थी प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बंदूकधारियों ने मां और उनके चार बच्चों को एक गाड़ी में मार दिया. इसमें 8 महीने का एक जुड़वां बच्चा भी शामिल है. इसके बाद इस गाड़ी में आग लगा दी. वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस को एक और गाड़ी मिली, जिसमें एक मां और उसके तीन साल के बच्चे की लाश थी. कहा जा रहा है कि हमले के दौरान कई बच्चे जान बचाकर भाग निकले. फिलहाल इन बच्चों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है, जहां वे सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.
 


कहा जा रहा है कि परिवार पर जानबूझ कर हमला किया गया, जबकि कुछ लोगों का मानना है कि ड्रग्स का कारोबार करने वाले लोगों ने गलती से इन पर हमला कर दिया. परिवार के सारे लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. 
दरअसल, यही है वो गाड़ी जिसमें आग लगा दी गई। हमले को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है. हम आपको बता दें कि परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है। इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने परिवारवालों को मदद की पेशकश की है. फिलहाल इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.


अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry