सिद्धार्थ ने एक बार शेफाली को भी डेट किया 


धाकड़ खबर | 01 Nov 2019

मनोरंजन डेस्क। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स की कमी नहीं है। यहां तक कि सेलेब्स भी उनके फैन हैं। बिग बॉस 13 की प्रीमियर नाइट में भी घर में जाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला को देखकर कई लड़कियों ने कहा था कि इस शख्स के साथ कंफर्टेबल रहा जा सकता है। यहां तक कि जब हिना खान घर में गई और सलमान ने पूछा कि इस सीजन आप घर में होती तो किसके साथ कनेक्शन बनाती तो हिना खान ने भी सिद्धार्थ का ही नाम लिया। हाल ही में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फिल्म के प्रमोशन के लिए घर में गई तो सलमान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लिया।
वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कहा जाता है कि उनका अपनी को-स्टार और अब बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के साथ अफेयर रहा है लेकिन दोनों ने इस बात से इन्कार किया और दोनों के बीच घर में जिस तरह की खींचातानी चलती है, उससे समझ नहीं आता कि उनके बीच क्या है। हालांकि सिद्धार्थ का नाम इससे पहले दृष्टि धामी, आरती सिंह और स्मिता बंसल तक से जुड़ा हुआ है। लेकिन अब एक और नाम की चर्चा है और वह है वाइल्ड कार्ड एंट्री कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला।
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक रश्मि देसाई के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार शेफाली जरीवाला को भी डेट किया है। शेफाली ने मीट बद्रर्स के म्यूजिशियन हरमीत गुलजार से शादी से पहले सिद्धार्थ के साथ कुछ समय डेट की थी। शेफाली की शादी साल 2009 में हुई थी लेकिन शादी लंबी चल नहीं पाई। उसके बाद साल 2014 में शेफाली ने पराग त्यागी से शादी की। सिद्धार्थ और शेफाली की डेटिंग की खबरें तब इसलिए सामने नहीं आई क्योंकि तब पैपराजी कल्चर इतना एक्टिव नहीं था। माना जा रहा है कि दोनों के बीच गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच सामान्य रूप से होने कम्पेक्टेबिलिटी इश्यूज ही थे।

 
 



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry