ऋषि कपूर ने मीडिया पर निकाला गुस्सा, वीडियो वायरल


धाकड़ खबर | 29 Oct 2019


मुबंई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को अकसर मीडिया के ऊपर गुस्सा निकालते देखा गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। दरअसल, ऋषि शनिवार को एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नीतू सिंह के साथ पहुंचे। जब वह पार्टी के बाद बाहर जा रहे थे तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और उनकी फोटो खिंचने की अपील करने लगे। पैपराजी का शोर सुनकर ऋषि भड़क उठे और उन्होंने मीडिया से सख्ती से बात की। ऋषि कपूर ने कहा-हमें भी अपनी इज्जत रखनी होती है।
दिवाली पार्टी से निकलने के बाद पैपराजी ऋषि कपूर को कैमरे में कैद करने की कोशिश में लगे हुए थे। शोर सुनने पर ऋषि ने उनसे कहा कि वह शोर न मचाए। मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते हुए उन्होंने कहा कि हल्ला मत मचाओ।

 


हमें भी अपनी इज्जत रखनी होती है। यहां लोग सो रहे हैं। लोगों को यह न लगे कि फिल्म वाले शोर करते हैं और धमाल मचाते हैं। फोटो लेना हो तो लो,पर हल्ला नहीं मचाओ। मैं हर तरफ देखता हूं,शोर मचाते रहते हो,इधर देखो,उधर देखो। कृपा करके ऐसा न करें।मीडिया को दिखाई सख्ती। जब ऋषि ने मीडिया को शोर करने से मना किया तब बैंड वाले ने उनसे पूछा कि क्या यह उनपर भी लागू होता है। इस बात पर ऋषि ने कहा कि नहीं यह आप पर लागू नहीं होता क्योंकि यह आपका पेशा है। उन्होंने मीडिया को याद दिलाया कि वह इंडस्ट्री के सीनियर अभिनेता हैं तो उनकी बात माननी चाहिए। जब वह कार की ओर बढ़ने लगे, तो उन्होंने सख्ती से मीडिया को साइड देने को कहा।मालूम हो कि ऋषि करीब एक साल तक अपने कैंसर का इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क में थे। वह पिछले ही महीने मुबंई लौटे हैं।


अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry